Breaking News
Home / ताजा खबर / आखिरकार सलमान खान के साथ काम करने के लिए तैयार ये ; टॉप एक्ट्रेस

आखिरकार सलमान खान के साथ काम करने के लिए तैयार ये ; टॉप एक्ट्रेस

सेंट्रल डेस्क रूपक J- संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है । यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है । जिसके लीड रोल में सलमान खान दिखाई देंगे तथा सलमान खान के ऑपोजिट दीपिका पादुकोण दिखाई दे सकती है। पहली बार ऐसा हो रहा है कि सलमान खान और दीपिका पादुकोण एक साथ किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका को इससे पहले भी सलमान के साथ कई फिल्मों में काम करने का प्रस्ताव आया था लेकिन दीपिका पादुकोण ने उस समय सलमान की फिल्मों को रिजेक्ट कर दी। चुकी, दीपिका अपनी दूसरी फिल्मों में व्यस्तता की कारण से उन फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पाईं। लेकिन इस बार दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और सलमान – दीपिका की जोड़ी को एकसाथ रुपहले पर्दे पर देेेखा जा सकता हैं।

आपके बता दे की सलमान खान और संजय लीला भंसाली भी काफ़ी अरसे के बाद एकदुसरे के साथ काम करते नजर आने वाले हैं। इससे पहले संजय लीला भंसाली ने सलमान को लेकर  “हम दिल दे चुके सनम” में काम किया था । यह फिल्म 1999 में आई थी। हम दिल दे चुके सनम बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था और फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस से पहले संजय लीला भंसाली ने सलमान खान के साथ फिल्म खामोशी में भी साथ काम किया था।

वही बात करें दीपिका के बारे में तो संजय लीला भंसाली ने दीपिका के साथ लगातार तीन फिल्मों में काम किए।   रामलीला , बाजीराव मस्तानी और पद्मावत।

अब यह देखना दिलचस्प होगा की संजय लीला भंसाली के लव स्टोरी फिल्म में सलमान खान और दीपिका पादुकोण दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक खींचने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com