Breaking News
Home / रोचक ख़बरें / फ़िल्म “राधे” की शूटिंग 2 अक्टूबर से शुरू करेंगे सलमान खान

फ़िल्म “राधे” की शूटिंग 2 अक्टूबर से शुरू करेंगे सलमान खान

कोरोना से प्रभावित हुए भारतीय फ़िल्म उद्योग में एक अच्छी ख़बर है।

जाने माने अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की जल्द शूटिंग शुरू करने की घोषणा की है। इस फिल्म की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू की जाएगी। हालाँकि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 14 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, मेघा आकाश और जरीना वहाब भी हैं।

फिल्म की शूटिंग कर्जत के एनडी स्टूडियो में 15 दिन के शेड्यूल में होगी। इसके बाद बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग होगा। इस दौरान अतिरिक्त सुरक्षा सावधानी का पालन किया जाएगा और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एनडी स्टूडियो के पास एक होटल में रखा जाएगा। शूटिंग की अवधि के दौरान बाहरी लोगों के साथ संपर्क प्रतिबंधित है। स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी, एक डॉक्टर और एम्बुलेंस के साथ सेट पर तैनात रहेंगे।

इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा विलेन के किरदार में होंगे। सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी। कोरोना के चलते इसे आगे बढ़ाना पड़ा है। फिल्म का निर्माण सलमान खान की होम प्रोडक्शन में हुआ है। सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और सह लेखक हैं। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ एक्शन-ड्रामा फिल्म है।

यह भी पढ़ें:

LAC Update: लद्दाख में भारतीय सेना ने किया बड़ा बदलाव; लेफ्टिनेंट जनरल मेनन बने नए कमांडर

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में लालकृष्ण आडवाणी सहित सभी आरोपी हुए बरी

बाबरी मस्जिद केस में कोर्ट के फैसले पर ओवैसी ने कसा तंज, कहा- ‘वही क़ातिल, वही मुंसिफ़’

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए आप जुड़ सकते हैं Facebook और Twitter पर

About news

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com