Breaking News
Home / ताजा खबर / सारा ने वरुण को कहा ‘चोर’, ऐसे जमकर की खिंचाई

सारा ने वरुण को कहा ‘चोर’, ऐसे जमकर की खिंचाई

सारा अली खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। वक्त वक्त पर अपने फैन्स के साथ सारा ना सिर्फ संवाद करती हैं बल्कि फोटोज और वीडियो शेयर भी करती रहती है। इसके अलावा फैन्स भी सारा की तस्वीरों पर ना सिर्फ जमकर प्रतिक्रिया देते हैं बल्कि यूजर्स के बीच इसे लेकर काफी बात भी होती है। दरअसल इन दिनों सारा अली खान और वरुण धवन फिल्म ‘कुली नंबर 1 के प्रमोशन में बिजी हैं। इसे लेकर सारा अली खान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान की वरुण धवन के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने वरुण धवन को ‘चोर’ कहकर संबोधित किया है। सारा अली खान ने वरुण धवन को ‘कॉपी कैट’ भी कहा है। वरुण और सारा की ये तस्वीर ना सिर्फ वायरल हो ही रही है बल्कि इस तस्वीर के कैप्शन को लेकर भी यूजर्स काफी बात कर रहे हैं।

दरअसल इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा है कि -वरुण धवन बिगड़ैल है, शायरी चोर, कॉपी कैट। चिंता ना करो मेरे पास और भी कई सारे तरीके हैं। मैं ओजी पोएट हूं, शायद तुम ये भूल गए थे।

सारा अली खान की तरफ से की वरुण धवन की इस खिंचाई को फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं। सारा की तरफ से शेयर की गई इस तस्वीर को अभी तक दस लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है औऱ लगातार प्रतिक्रिया भी कर रहे हैं।

दरअसल सारा अली खान और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ को डेविड धवन ने निर्देशित किया है। फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस 2020 पर रिलीज किये जाने की तैयारी है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com