Breaking News
Home / ताजा खबर / मजदूरों के ‘मसीहा’ सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, कैंसर मरीज का करवाया इलाज

मजदूरों के ‘मसीहा’ सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, कैंसर मरीज का करवाया इलाज

लॉकडाउन में मजदूरों के मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर अपनी दरियादिली को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोनू ने इस बार बिहार के आरा की रहने वाली एक लड़की दिव्या जोकि पैंक्रियास के ट्यूमर की मरीज है उसकी मदद की है।

बता दें कि दिव्या की बहन नेहा ने सोनू से मदद मांगते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सोनू को टैग करते हुए लिखा कि उनकी बहन की तबीयत बहुत ज़्यादा खराब है और सर्जरी होने पर ही वो ठीक हो सकती है। लेकिन उनकी बहन का डॉक्टरों द्वारा दी गई तय तारीख पर दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज नहीं हो सका। उन्होंने सोनू सूद से अनुरोध किया था कि वह एम्स में उनकी बहन की सर्जरी की व्यवस्था में मदद कर दें। इसके अलावा वो कुछ नहीं चाहते।

https://youtu.be/6e3Ii1NT2z8

वहीं सोनू ने नेहा के मैसेज का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘आपकी बहन मेरी बहन है और उनके लिए अस्पताल में व्यवस्था कर दी गई है और उनके स्वास्थ्य की देखभाल करना अब मेरी जिम्मेदारी है.’ सोनू की मदद की वजह से एम्स ऋषिकेश में दिव्या का सफलतापूर्वक इलाज भी कर दिया गया है। वहीं सर्जरी के बाद दिव्या की हालत स्थिर बताई जा रही है।

इसके साथ ही सोनू ने हाल ही में मजदूरों के लिए एक नौकरी पोर्टल भी लॉन्च किया है। इसी कड़ी में वो देशवासियों की मदद में लगे हुए है। बता दें कि सोनू ने लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों को भी उनके घरों तक पहुंचने में मदद की है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com