Breaking News
Home / ताजा खबर / नीतीश कुमार से तेजस्वी का सवाल- क्या क्रिकेट से राजनीति में नहीं आ सकते ?

नीतीश कुमार से तेजस्वी का सवाल- क्या क्रिकेट से राजनीति में नहीं आ सकते ?

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले वार पलटवार बेहद तीखा हो चुका है। खासकर आरजेडी और जेडीयू के नेता एक दूसरे के खिलाफ तीखी बयानबाजी कर रहे हैं। अब आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा तंज कसा है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जी थक चुके हैं। बिहार की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा चुकी है। अस्पतालों में डॉक्टर, नर्स और कम्पाउंडर नहीं हैं और बिहार में एक लाख की आबादी की सुरक्षा के लिए महज 77 पुलिसवाले मौजूद हैं।

वहीं इससे पहले नीतीश कुमार ने तेजस्वी के क्रिकेट करियर को लेकर तंज कसा था। जिसके जवाब में अब तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को क्या हो गया है? एक अनुभवी राजनेता होते हुए, वो ऐसी बात कैसे कर सकते हैं? क्या हम फिल्मों या क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में नहीं आ सकते हैं? इसका क्या मतलब है कि डॉक्टर, इंजीनियर भी राजनीति में नहीं आ सकते हैं?

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछते हुए कहा कि नीतीश कुमार बताएं कि 15 साल में उनकी सरकार की क्या उपलब्धि है। हम बिहार की जनता से इसीलिए एक मौका मांग रहे हैं ताकि नीतीश जी ने पिछले 15 साल में जो नहीं किया, उसे हम सत्ता में आने के बाद पूरा कर सकें।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी महंगाई और पलायन जैसे मुद्दों पर क्यों चुप हैं। बिहार में महंगाई है, पलायन की समस्या है, गरीबी है, उद्योग धंधे नहीं हैं, इन सारे मुद्दों पर सीएम की चुप्पी सवाल खड़े करती है।

वहीं इसके अलावा तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा कि पूरा भरोसा है कि नीतीश जी की बिहार से विदाई तय है। उन्होंने कहा कि 10 नवंबर को परिणाम आने पर नीतीश जी को भी इसका बात का यकीन हो जाएगा। इस बार बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी। एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि पिछले 15 सालों में बिहार को बहुत सताया गया है। बिहार के प्रवासी मजदूरों को अपराधी तक कहा गया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com