Breaking News
Home / ताजा खबर / सोशल मीडिया पर छा गई ये शादी, अब सिंगल नहीं रहा ये सिंगर

सोशल मीडिया पर छा गई ये शादी, अब सिंगल नहीं रहा ये सिंगर

सिंगर आदित्य नारायण अब सिंगल नहीं रहे हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरों का बंधन बांध लिया है। इस कपल की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आदित्य और श्वेता एक-दूसरे के साथ ना सिर्फ काफी खूबसूरत लग रहे हैं बल्कि दोनों के परिवार भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं फैन्स भी लगातार इस कपल को बधाई दे रहे हैं।

शादी के मौके पर आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी तो उधर श्वेता ने भी क्रीम कलर का मैचिंग लहंगा पहना था। शादी की तस्वीरों में इस क्यूट कपल के बीच की केमस्ट्री देखने लायक है। वहीं सोशल मीडिया पर श्वेता की विदाई का वीडियो भी खासा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आदित्य और श्वेता डोली वाली कार में एक साथ बैठे दिख रहे हैं।

साथ ही आदित्य नारायण जब बारात लेकर श्वेता के घर के लिए निकले तो उनका परिवार खासा खुश दिखाई दिया। बारात के दौरान आदित्य के पिता उदित नारायण जमकर डांस करते दिखे। इसके अलावा आदित्य की मां और खुद आदित्य नारायण भी अपनी शादी में डांस करते हुए दिखाई दिए।

दरअसल कोविड गाइडलाइन को लेकर इस शादी में कम ही लोगों को न्योता दिया गया था। उदित नारायण ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सिर्फ पचास खास लोगों को शादी का निमंत्रण दिया गया था। ये शादी मंदिर में संपन्न की गई। इसके बाद रिसेप्शन  की तैयारी की गई है जिसमें पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा , धर्मेंद्र , रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को न्योता दिया गया है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com