Breaking News
Home / खेल / हार का सिलसिला तोड़ पाएगी राजस्थान?, आज हैदराबाद से होगा मुकाबला

हार का सिलसिला तोड़ पाएगी राजस्थान?, आज हैदराबाद से होगा मुकाबला

लगातार चार हार का सामना कर चुकी राजस्थान रॉयल्स की टीम आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी। स्मिथ की कोशिश होगी कि इस मैच में टीम अपनी हार के क्रम को तोड़कर फिर से जीत का स्वाद चखे और टूर्नामेंट में आगे बढ़े। हालांकि टीम को अपने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की खासी कमी खल रही है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आज होने वाले मुकाबले में उनकी वापसी से टीम को जीत की राह मिलने की उम्मीद है। रॉयल्स ने दो जीत के बाद लगातार चार मैचों में शिकस्त झेली है। दूसरी तरफ सनराजइर्स हैदराबाद की टीम ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें से तीन मैचों में जीत हासिल करके ये टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर कायम है।

बेन स्टोक्स का क्वारंटीन पीरियड कल पूरा हो चुका है और माना जा रहा है कि आज वो हैदराबाद की टीम में शामिल किए जा सकते हैं। स्टोक्स की गैरमौजूदगी में उनकी जगह अभी तक कोई खिलाड़ी नहीं भर पाया है। दिल्ली के खिलाफ शुक्रवार को हुए मैच में रॉयल्स की ओर से यशस्वी जायसवाल ने 34 रन और राहुल तेवतिया 38 रन बनाए थे और इन दोनों बल्लेबाजों को छोड़कर कोई भी नहीं चल सका था। जोस बटलर, स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन से टीम को काफी उम्मीदें थी लेकिन वो इन पर खरा नहीं उतर पाए। हालांकि बॉलिंग डिपार्टमेंट की बात करें तो जोफ्रा आर्चर, तेवतिया और श्रेयस गोपाल ने टीम को अच्छे प्रदर्शन से राहत दी है।

https://youtu.be/6LVyBlTPFAk

उधर सनराइजर्स हैदराबाद शुरुआती मैचों में हार झेलने के बाद अब लय में आ चुके हैं। जॉनी बेयरस्टो और स्पिनर राशिद खान के उम्दा प्रदर्शन से किंग्स इलेवन पंजाब को हैदराबाद ने तीन विकेट से मात दी थी। सनराइजर्स के लिए पंजाब के खिलाफ बेयरस्टो ने 55 गेंद में 97 रन ठोक डाले थे। इसके अलावा बेयरस्टो ने दिल्ली और बैंगलोर के खिलाफ भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। वहीं कप्तान डेविड वॉर्नर भी अच्छी फॉर्म में हैं और टूर्नामेंट में अभी तक 227 रन बना चुके हैं। पिछले मैच वॉर्नर ने 40 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली थी। गेंदबाजों में राशिद और यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन भी अच्छा खेल रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन—-
जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, स्टीवन स्मिथ , बेन स्टोक्स, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, वरुण आरोन, कार्तिक त्यागी

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन—-
डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, टी नटराजन, खलील अहमद, संदीप शर्मा 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com