Breaking News
Home / ताजा खबर / सीएम नीतीश कुमार से मिले ये सियासी दिग्गज, बिहार में बनेंगे नए सियासी समीकरण?

सीएम नीतीश कुमार से मिले ये सियासी दिग्गज, बिहार में बनेंगे नए सियासी समीकरण?

बिहार के राजनीतिक गलियारों में लगातार नए समीकरण उभरते रहते हैं। यहां की सियासत ना सिर्फ संभावनाओं बल्कि लगातार उलटफेर से भी भरी है। अब फिर बिहार की सियासत में फिर कुछ बड़े उलटफेर के संकेत देखने को मिल रहे हैं। दरअसल इन कयासों के पीछे है राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच हुई गुपचुप मुलाकात की खबरें सामने आना। खबरों की मानें तो 2 दिसंबर को दोनों के बीच एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पर मुलाकात हुई है। दरअसल कहा जा रहा है कि मुलाक़ात से पहले नीतीश कुमार ने फ़ोन कर समर्थन में बोलने के लिए आरएलएसपी अध्यक्ष को धन्यवाद दिया था।

दरअसल हाल ही में बिहार विधानसभा में पहले सत्र के दौरान तेजस्वी यादव की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गई निजी टिप्पणी को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी के व्यवहार की आलोचना की थी और सीएम नीतीश कुमार के साथ खड़े रहने का ऐलान किया था।

इसके बाद से ही सीएम नीतीश ने उपेंद्र कुशवाहा को मुलाक़ात का न्योता दिया था। जिसके बाद उन्होंने सीएम नीतीश से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। खबरें हैं कि इस मुलाकात के सियासी मायने भी हैं और जल्द ही बिहार में एक नया सियासी समीकरण देखने को मिल सकता है। दरअसल इसे विधान परिषद की मनोनीत कोटे की दर्जन भर सीटों को लेकर भी अहम माना जा रहा है। दरअसल हार की समीक्षा के दौरान जेडीयू पिछड़े और मुस्लिम वोटरों के बीच पैठ जमाने की कोशिश कर रही है। इसी के तहत इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com