Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 अखिलेश यादव ने योगी पर कसा तंज़,कहा-बाबा योगी कभी अयोध्या और मथुरा से लड़ने की बात करते थे, पहुंच गए गोरखपुर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 अखिलेश यादव ने योगी पर कसा तंज़,कहा-बाबा योगी कभी अयोध्या और मथुरा से लड़ने की बात करते थे, पहुंच गए गोरखपुर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. आपको बता दें कि भाजपा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से उम्मीदवार बनाया है. इसके साथ ही डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भी कौशांबी जिले की सिराथू सीट से चुनाव मैदान में उम्मीदवार बनाया गया है. इस दौरान सीएम योगी के गोरखपुर से चुनाव मैदान में उतरने पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने निशाना साधा है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि कभी कहते थे मथुरा से लड़ेंगे,कभी अयोध्या से तो कभी प्रयागराज से लड़ने की बात करते थे.मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा ने उन्हें अपने घर भेज दिया है.अब मुझे लगता है कि गोरखपुर में ही उन्हें रहना पड़ेगा अब वहां से वापस आने की जरूरत नहीं है.

गौरतलब है कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इससे पहले शुक्रवार को कहा था कि वो जानते होंगे कि उधर लगातार विकेट गिर रहे थे.हालांकि हमारे बाबा मुख्‍यमंत्री क्रिकेट खेलना नहीं जानते हैं.अगर वह क्रिकेट खेलना भी जानते होते तो अब तो उनसे कैच छूट गया.

इसके साथ ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि आजाद चंद्रशेखर ने जो भी बात की है मैंने उनकी बात मानी है और रामपुर मनिहरन और गाजियाबाद वाली सीटें उनको दीं है और इसके बाद उन्होंने किसी से फोन पर बात करने के बाद मुझको बताया कि वह चुनाव साथ में नहीं लड़ सकते है.आपको बता दें कि आज भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने इससे पहले कहा कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं.इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि उनको दलितों की जरूरत नहीं है. वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते.वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें.कल उन्होंने अपमानित किया जो दुखद है.बहुजन समाज के लोगों को अपमान किया है.

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com