Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / कोरोना संक्रमण के चलते उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली एम्स में भर्ती

कोरोना संक्रमण के चलते उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली एम्स में भर्ती

उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिल्ली एम्स में शिफ्ट कर दिया गया है। त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं और शुरुआत में होम आइसोलेशन में थे। हल्का बुखार आने के बाद उन्हें दून अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां से आज उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया है। त्रिवेंद्र सिंह रावत को 18 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 27 दिसंबर को दून अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था।

खबरों के मुताबिक सीएम रावत के सीने में इंफेक्‍शन का पता चला है। इसके बाद उन्‍हें दिल्‍ल्‍ली स्थित एम्‍स में शिफ्ट करने का फैसला किया गया।सीएम त्रिवेंत्र सिंह रावत अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ 18 दिसंबर को कोरोना संक्रमित मिले थे। सीएम रावत ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी शेयर की थी। उसी दिन देर शाम को उनकी पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई थी।

वहीं उत्तराखंड में भी लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार खासी कोशिशें कर रही है। इसी को लेकर उत्तराखंड में नई गाइडलाइन में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने पर ज्यादा जोर दिया गया है। साथ ही न्यू ईयर को लेकर भी विशेष तौर पर व्यवस्था की गई है ताकि संक्रमण का खतरा कम से कम किया जा सके।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com