Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार संपर्क क्रांति के सामने कूद कर महिला ने जान दी

बिहार संपर्क क्रांति के सामने कूद कर महिला ने जान दी

दरभंगा ब्रेकिंग – महिला ने अपने बच्चों के साथ म्यूजियम गुमटी के पास आ रही बिहार संपर्क क्रांति के सामने कूद कर जान दे दी। हादसा में मृतिका की हुई मौत हो गयी जबकि बच्चें को खरोंच तक नहीं आयी।

घटना आज सुबह दरभंगा रेलवे स्टेशन के नज़दीक म्यूजियम गुमटी के पास की है । दरभंगा स्टेशन से दिल्ली जानेवाली बिहार सम्पर्क कांति एक्सप्रेस जैसे ही खुली वैसे ही कुछ ही दूरी पर बने म्यूजियम गुमती के पास पहुंची की महिला अपने दूधमुहे बच्चे के साथ चलती ट्रेन के सामने कूद गयी। जिसमे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी लेकिन, नन्ही सी जान बिल्कुल सुरक्षित बच गयी। उसे एक खरोंच तक भी नही आई। कहावत है ‘जाको रखे साईया मार सके न कोई वाली’ एक बार फिर सही साबित होती दिखी ।

सूत्रों के अनुसार चलती ट्रेन के सामने छलांग के समय आनन फानन में ट्रेन चालक ने ट्रेन का ब्रेक लगाया लेकिन तब तक ट्रेन महिला के ऊपर इंजन का पहला चक्का चढ़ गया और महिला की मौत मौके पर ही हो गयी। करीव आधे घण्टे के बाद महिला का शव ट्रेन के इंजन के नीचे से निकाला गया तब जा कर ट्रेन दरभंगा से दिल्ली के रवाना किया गया। फिलहाल चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है। जबकि मृतक महिला की पहचान अभी तक नही हो पाई है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर

 

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com