Breaking News
Home / ताजा खबर / पहली बार अक्षय और रोहित शेट्टी करेंगे साथ काम, अक्षय कुमार संग रोमांस करेंगी पूजा हेगड़े

पहली बार अक्षय और रोहित शेट्टी करेंगे साथ काम, अक्षय कुमार संग रोमांस करेंगी पूजा हेगड़े

ज्योति की रिपोर्ट

एक तरफ जंहा रोहित शेट्टी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, वहीं रोहित शेट्टी आराम फरमाने की जगह अपनी दुसरी फिल्म सूर्यवंशी की तैयारी में लगे हुए हैं. बता दें कि सिम्बा के आखिरी सीन में इस फिल्म की पहली झलक दिखाई गई थी और तभी से फैंस इस फिल्म से जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी बात को जानने के लिए बेताब है.

बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. दिलचस्प बात यह है कि रोहित और अक्षय ने इस प्रोजेक्ट के लिए पहली बार हाथ मिलाया है. यह पहली बार है जब रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार एक साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल से शुरू होगी और अब इस फिल्म के लिए हिरोइन की तलाश की जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय के ऑपोज़िट पूजा हेगड़े नज़र आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि अक्षय ने रोहित शेट्टी को पूजा हेगड़े का नाम सजेस्ट किया है.

सूत्रो की जानकारी के अनुसार, ‘फिल्म में हीरोइन का स्पेस काफी कम है और रोहित की कुछ एक फिल्मों को छोड़कर हर एक फिल्म ऐसी ही है. कॉप ड्रामा में अक्सर देखा गया है कि हीरोइनों को कुछ मिनट का ही रोल मिलता है और ऐसा ही सूर्यवंशी के साथ भी होने वाला है. इस फिल्म में फीमेल लीड को सिर्फ 15 से 20 मिनट मिलने वाले है.

अक्षय पूजा के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में काम कर चुकी हैं. अब देखना यह होगा कि रोहित ‘सूर्यवंशी’ के लिए पूजा हेगड़े को साइन करते हैं या फिर कोई नई हिरोइन तलाशते हैं। कहा जा रहा है कि ‘सूर्यवंशी’ भी ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ की ही तरह एक पुलिसवाले की कहानी होगी.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com