Breaking News
Home / Uncategorized / अपनी अगली फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार ‘अजीत डोभाल’ का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार।

अपनी अगली फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार ‘अजीत डोभाल’ का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार और नीरज पांडे एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे है। इनकी जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के लिए खास सौगात लाने की तैयारी में हैं।

कहा जा रहा है कि इस बार नीरज पांडे देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ‘अजित डोभाल’ पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। बता दें कि अभी तक इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई ख़ास जानकारी सामने नहीं आई है। ज्ञात हो कि इससे पहले भी इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ में पर्दे पर अजित डोभाल का किरदार ‘परेश रावल’ द्वारा निभाया गया था।


खबरों के अनुसार,’नीरज पहले अजय देवगन के साथ फिल्म ‘चाणक्य’ बनाएंगे। इसके बाद वो दूसरी फिल्म अनाउंस करेंगे। अक्षय भी फिलहाल अपनी पिछली कमिटमेंट्स को पूरा करेंगे। उसके बाद ही ये दोनों साथ में अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करेंगे।’

Image result for akshay kumar or neeraj pandey photos

बता दें कि नीरज पांडे और अक्षय कुमार की इस जोड़ी ने पहले भी बॉलीवुड को ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’ और ‘रूस्तम’ जैसी कई हिट फिल्में दी है। फिलहाल अक्षय कुमार जल्द ही रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन्स में व्यस्त है। इसके बाद वो फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’, ‘हाउसफुल 4’ और करीना कपूर के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगे।

वहीं नीरज पांडे की बात करें तो वो फिलहाल अजय देवगन के साथ फिल्म ‘चाणक्य’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट पिछले साल ही कर दी गई थी। फिल्म की कहानी भारतीय इतिहास के महान विचारक चाणक्य पर आधारित है।


Written by- Mansi

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com