Breaking News
Home / ताजा खबर / मुख्य सचिव के निजी सचिव ने की खुदकुशी!

मुख्य सचिव के निजी सचिव ने की खुदकुशी!

उत्तर प्रदेश लखनऊ से खुदकुशी की कोशिश का मामला सामने आया जहां अपर मुख्य सचिव नगर विकास रजनीश दुबे के निजी सचिव ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से कनपटी पर गोली मार ली के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी छानबीन के दौरान ने कुर्सी के पास से बंदूक बरामद हुआ। जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार को घटित हुई।

इस मामले में एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि अपर मुख्य सचिव नगर विकास रजनीश दुबे के निजी सचिव विश्वंभर दयाल ने सोमवार दोपहर करीब 1:45 बजे बापू भवन स्थित अपने कार्यालय में खुद को गोली मार ली है।

यह भी पढ़ें: गैरकानूनी तरीके से ईसाई धर्म का प्रचार कर रहे दो लोग पुलिस की हिरासत में।

इस घटना के तुरंत बाद उन्हें गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एसीपी हजरतगंज का कहना है कि सोमवार को करीब 1:30 बजे विशंभर दयाल बापू भवन के आठवें फ्लोर पर स्थित अपने कार्यालय में पहुंचे और कमरा बंद करके खुद को गोली मार ली।

जब आसपास के लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो दरवाजा खटखटाने लगे लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो सुरक्षाकर्मियों को सूचना दी गई। सुरक्षाकर्मियों ने दरवाजा खोलकर विश्वंभर दयाल को अस्पताल भेजा और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com