Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / रामलला के दरबार में पहुंचे सीएम योगी, राम मंदिर निर्माण की तैयारियों की समीक्षा की

रामलला के दरबार में पहुंचे सीएम योगी, राम मंदिर निर्माण की तैयारियों की समीक्षा की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी अयोध्या में चल रहे विकास कार्यो का जायजा लेने के लिए पहुंचे। अयोध्या पहुंचकर सीएम योगी ने सबसे पहले रामलला के दर्शन किए। विश्वामित्र भवन में राम मंदिर परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। इसके बाद सीएम योगी ने मंदिर निर्माण की तैयारियों को लेकर भी निरीक्षण किया और अधिकारियों से कार्य प्रगति की रिपोर्ट ली। सीएम योगी ने अंतरराष्ट्रीय रामकथा संग्रहालय में सांसदों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा भी की।

इसके बाद सीएम योगी ने हनुमानगढ़ी मंदिर में भी पूजा की। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में संतों से भी मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर संतों के साथ चर्चा की। साथ ही अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों पर संतों का भी फीडबैक लिया।

वहीं इसके बाद सीएम योगी वाराणसी के लिए रवाना होंगे। सीएम योगी तय कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर करीब सवा तीन बजे वाराणसी के लिए रवाना होंगे। वाराणसी में शाम 4:30 से 6:30 बजे तक अधिकारियों के साथ बैठक कर यहां की विकास परियोजनाओं और कानून व्यवस्था का जायजा लेंगे। उनका यहां पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात का भी कार्यक्रम है। बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद सीएम योगी श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर देखने जाएंगे और रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह 9:30 बजे गाजीपुर के लिए रवाना होंगे। गाजीपुर में विकास कार्योँ की समीक्षा कर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करेंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com