Breaking News
Home / ताजा खबर / बंगाल में गरजे सीएम योगी, कहा- 28 दिनों बाद खत्म होगी टीएमसी की गुंडागर्दी

बंगाल में गरजे सीएम योगी, कहा- 28 दिनों बाद खत्म होगी टीएमसी की गुंडागर्दी

पश्चिम बंगाल चुनाव बीजेपी और टीएमसी की बीच नाक का सवाल बन चुका है। वहीं बीजेपी की तरफ से सीएम योगी आदित्यनाथ ने बंगाल के रण में ताल ठोकी है। सीएम योगी ने दो दिनों के दौरान ताबड़तोड़ रोडशो और रैलियों में शिरकत की। इस दौरान सीएम योगी ने जमकर ममता सरकार पर निशाना साथ। आज हुगली के आरामबाग में सीएम योगी ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है..दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती।

वहीं सीएम योगी ने कहा कि हुगली में आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं। दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं है,उनकी सहानुभूति TMC के गुंडों के साथ है।

सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी पहले BJP का विरोध करती थी और अब वो राम के विरोध में भी हो गई हैं। सीएम योगी ने आरोप लगाया कि टीएमसी के गुंडों ने बंगाल के लोगों को प्रताड़ित किया है। लेकिन 28 दिनों बाद ये गुंडागर्दी खत्म हो जाएगी और गुंडे सही जगह पहुंचाए जाएंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com