Breaking News
Home / ताजा खबर / घर से भागी बेटी पर गुस्साए पिता ने चलाई गोली

घर से भागी बेटी पर गुस्साए पिता ने चलाई गोली

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक पिता और चाचा द्वारा बेटी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है जहां बेटी के प्रेमी से फोन पर बात करने को लेकर पिता और पुत्री में बहस हो गई उस की वजह से पिता ने गुस्से में बेटी पर गोली चला दी। आरोपी पिता 2 दिनों से पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म की साजिश रचने वाली दोनों महिलाओ को हुई 10 साल की जेल!

बता दें कि पीड़ित लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस पिता तक तो नहीं पहुंच पाए लेकिन उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई। इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति उस तमंचे के बारे में कुछ नहीं बता पा रहा है अब मुख्य आरोपी के पकड़े जाने पर ही ‌इसके बारे में कोई जानकारी हासिल होगी।

यह भी पढ़ें: जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने तेजस ट्रेन में की यह शर्मनाक हरकत

जानकारी के मुताबिक , यह घटना धूमनगंज भागलपुरवा की है। धूमनगंज भागलपुरवा के रहने वाले एक ट्रक चालक की बेटी को पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम हो गया। पांच दिन पहले ही युवती पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी, लेकिन फिर अगले ही दिन वापस लौट आई। इस बात से नाराज पिता ने उसे प्रेमी के साथ किसी भी तरह के संबंध रखने के लिए सख्त मना किया था और फोन पर बात करने को भी मना किया था।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात जब बेटी फोन पर बात कर रही थी तो पिता ने देख लिया और जब उन्होंने टोका तो दोनों में झगड़ा हो गया।‌ इस झगड़े की वजह से गुस्साए पिता ने बेटी पर गोली चला दी। बता दें कि वह गोली लड़की के कंधे पर लगी उसके बाद पिता उसे पकड़कर पड़ोस में रहने वाले उसके प्रेमी के घर ले गया और उन पर इल्जाम लगाने लगा।‌ वही लड़की ने पुलिस में जाकर पता खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी।

फिलहाल पीड़िता का इलाज जारी है उसकी हालत में पहले से ज्यादा सुधार है। वहीं पुलिस को आरोपी पिता की अभी भी तलाश है।


News10india में आपका स्वागत है।

देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 93199319004 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com