Breaking News
Home / देश / कृषि कानूनों को लेकर हेमा मालिनी का बयान बोलीं- धरने पर बैठे किसानों को नही पता उन्हें क्या चाहिए

कृषि कानूनों को लेकर हेमा मालिनी का बयान बोलीं- धरने पर बैठे किसानों को नही पता उन्हें क्या चाहिए

कृषि कानूनों को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार दिल्ली बॉर्डर पर जारी है। और इसे लेकर नेता अभिनेता तरह तरह के बयान देते आए हैं। अब मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने धरने पर बैठे किसानों को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है।

दरअसल अभिनेत्री हेमा मालिनी का कहना है कि, जो किसान धरने पर बैठे हैं। उन्हें कानून में समस्या ही नहीं पता है समाचार एजेंसी ANI के अनुसार हेमा मालिनी ने बयान दिया कि, धरने पर बैठे किसानों को यह भी नहीं पता है कि उन्हें क्या चाहिए। और कृषि कानूनों के साथ असली दिक्कत क्या है? इससे यह साफ होता है कि, उन्हें किसी ने कहा और वह लोग धरने पर बैठ गए हैं।

आपको बता दें किसान आंदोलन को लेकर तरह तरह के बयान सामने आ रहे हैं। हेमा मालिनी से पहले भी बीजेपी नेताओं द्वारा किसानों के आंदोलन पर सवाल खड़े किए जा चुके हैं। जिसमें इस आंदोलन को विपक्ष द्वारा प्रायोजित बताया जा चुका है। जबकि कई बार इस आंदोलन को खालिस्तानी समर्थको से भी जोड़कर देखा जा चुका है।

सुप्रीम कोर्ट ने भी सोमवार और मंगलवार को एक याचिका पर सुनवाई करते हुए, सरकार को एक हलफनामा देने को कहा है। जिस में किसान आंदोलन में प्रतिबंधित संगठनों को शामिल होने या समर्थन देने की अधिकारिक जानकारी देने को कहा है। किसानों का आंदोलन लगभग पिछले 50 दिनों से चल रहा है। लेकिन अब तक कृषि कानूनों पर कोई बात नहीं बन पाई है।

आपको बता दें आज किसान संगठन लोहड़ी के मौके पर कृषि कानून की प्रतियों को जलाएंगे। साथ ही 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली भी निकाली जाएगी। सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानून पर जारी विवाद को खत्म करने के लिए कमेटी का गठन किया है। जिसमें चार एक्सपोर्ट शामिल है, यह सभी 2 महीने में अपनी रिपोर्ट देंगे जिसके बाद अदालत अपना आगे का फैसला सुनाएगी।

#Hemamalini #Farmerprotest #bjp #mathura

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com