Breaking News
Home / खेल / रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने धोनी के धुरंधरों को चटाई धूल

रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने धोनी के धुरंधरों को चटाई धूल

इंडियन प्रीमियर लीग2020 जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे मुक़ाबले और ज्यादा धमाकेदार और रोमांचक होते जा रहे हैं। ऐसे ही एक रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से शिकस्त दी है। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इस दौरान केकेआर के सभी विकेट भी गिर गए थे। केकेआर की पारी में राहुल त्रिपाठी ने सबसे ज्यादा 81 रनों का योगदान दिया था। इसके लिए राहुल त्रिपाठी को  मैन ऑफ द मैच का खिताफ भी मिला। वहीं स्कोर का पीछा करने उतरी सीएसके को शेन वॉटसन ने अच्छी ओपनिंग दी। दूसरी पारी के शुरुआती दस ओवर तक रुख चेन्नै की तरफ था लेकिन वापसी करते हुए केकेआर ने मैच की दिशा अपनी तरफ कर दी। केकेआर ने जोरदार कमबैक करते हुए सीएसके को 10 रनों से मात दे दी। धोनी की टीम 5 विकेट गंवाकर सिर्फ 157 रन ही बना सकी। खास बात ये कि केकेआर की अबतक 5 मैचों में ये तीसरी जीत है। अब केकेआर पॉइंट टेबल में मुंबई और दिल्ली के बाद तीसरे नंबर पर काबिज है।

यह भी पढ़ें: रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने धोनी के धुरंधरों को चटाई धूल

यह भी पढ़ें: हार के बाद भी विराट ने की दिल्ली कैपिटल्स की तारीफ, कहा- इस टीम को हराना काफी मुश्किल होगा

यह भी पढ़ें: डिकॉक की धमाकेदार पारी, हैदराबाद को मुंबई ने दी करारी शिकस्त

दरअसल 168 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नै सुपर किंग्स को शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने बढ़िया ओपनिंग दी थी। पिछले मुकाबले में पचासा लगाने वाले डु प्लेसिस इस मैच में कुछ ज्यादा खास नहीं कर सके और 10 गेंदों में महज 17 रनों का ही योगदान किया। डुप्लेसिस के आउट होने के बाद शेन वॉटसन और अंबाती रायुडू ने मोर्चा संभाला । टीम 99 रनों के स्कोर पर थी इसी वक्त अंबाती रायुडू 30 रनों के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। वहीं रायुडू के आउट होने के बाद कप्तान धोनी क्रीज पर पहुंच गए। वहीं शेन वॉटसन ने 39 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। इस सीजन में ये वाटसन की लगातार दूसरी हाफ सेंचुरी है। हालांकि, अगले ही ओवर सुनील नरेन ने वॉटसन को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद धोनी पर जिम्मेदारी आई लेकिन वो फैन्स को निराश करते हुए अपना विकेट गंवा बैठक और यहीं से केकेआर ने मैच का रुख पलट दिया।

हालांकि इससे पहले सीएसके के गेंदबाजों ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। राहुल त्रिपाठी के 81 रनों के अलावा केकेआर का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका। खास बात ये कि नाइट राइडर्स का कोई बल्लेबाज 20 रनों का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। सीएसके के लिए ड्वेन ब्रावो ने 37 रन देकर तीन विकेट झटके वहीं कर्ण शर्मा,  सैम करन और शार्दुल ठाकुर ने दो-दो विकेट हासिल किए। 

https://youtu.be/wqIR36oAwVU

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com