Breaking News
Home / खेल / आज भिड़ेंगे माही-विराट के लड़ाके, कौन सी टीम तोड़ेगी हार का क्रम?

आज भिड़ेंगे माही-विराट के लड़ाके, कौन सी टीम तोड़ेगी हार का क्रम?

इंडियन प्रीमियर लीग में आज माही और विराट की टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी। सीएसके ने अभी तक छह मैचों में सिर्फ दो में जीत हासिल की हैं वहीं बेंगलोर अभी तक पांच मैचों में से तीन में जीत हासिल कर चुकी है।
चेन्नै को पिछले ही मैच में केकेआर से हार का सामना करना पड़ा था। वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस अच्छी लय में दिख रहे हैं और अंबाती रायुडू भी अच्छा खेल रहे हैं। रवींद्र जडेजा भी एक अर्धशतक लगा चुके हैं। लेकिन टीम के लिए चिंता की बात ये है कि डुप्लेसिस और वॉटसन को छोड़कर कोई भी लगातार अच्छा नहीं खेल पा रहा है। गेंदबाजी में दीपक चाहर और सैम करन के अलावा शार्दुल ठाकुर भी अच्छा खेल दिखा रहे हैं। धोनी अभी तक अपनी असल फॉर्म में नहीं पहुंच पाए हैं। धोनी को टीम से काफी उम्मीदें हैं और वक्त के साथ ये कमजोर पड़ती दिख रही हैं।  

उधर विराट कोहली की बैंगलोर की बात करें तो एरॉन फिंच, देवदत्त पडिकल, कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स टीम की बल्लेबाजी को मजबूत बनाए हुए हैं। उधर गेंदबाजी में नवदीप सैनी और इसुरु उडाना टीम को खासी मदद कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। विराट की टीम पिछले मुकाबले में मिली हार को भूलकर जीत का रुख करना चाहेगी। दरअसल पिछले मुकाबले में बैंगलोर को दिल्ली कैपिटल्स ने 59 रन से मात दी थी।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम—
महेंद्र सिंह धोनी, मुरली विजय, अंबाती रायुडु, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीशन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम—
विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोश फिलिप, क्रिस मॉरिस, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, पवन नेगी, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरकीरत सिंह मान, वॉशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे, एडम जंपा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com