Breaking News
Home / ताजा खबर / नीतीश कुमार का सबसे बड़ा फैन, हर जीत पर काट देता है एक अंगुली

नीतीश कुमार का सबसे बड़ा फैन, हर जीत पर काट देता है एक अंगुली

फिल्म सितारों, खिलाड़ियों और राजनेताओं के फैन्स और उनकी चाहत के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक ऐसा दीवाना है जो उनके लिए अपनी जान भी दांव पर लगाने का दावा करता है। दरअसल नीतीश कुमार इस बार सातवीं दफा बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं। जेडीयू के समर्थकों और नीतीश कुमार के चाहने वालों ने मिठाइयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया लेकिन बिहार में उनका एक फैन ऐसा भी है जो उनकी जीत की खुशी में अपनी अंगुली ही काट लेता है।

बिहार के जहानाबाद का रहने वाला अनिल शर्मा नीतीश कुमार की हर एक जीत पर अपनी एक अंगुली काट लेता है। इस बार भी बिहार में नीतीश सरकार बनने की खुशी में एक बार फिर से इस सनकी युवक ने अपने हाथ की अंगुली को काटकर खुशी मनाई। पिछले तीन बार से नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही ये सनकी फैन अपने हाथ की अंगुली काट कर खुशी मनाता है।

घोसी इलाके के वैना गांव का रहने वाला अनिल उर्फ अलीबाबा पहली बार 2005 में नीतीश कुमार के लिए अपनी अंगुली काटकर सुर्खियों में आया था। तब से अबतक ये सिलसिला जारी है और इस बार भी उसने अपनी अंगुली नीतीश कुमार की जीत के मौके पर काट दी है।

वहीं इस बारे में उसने मीडिया से कहा कि अगर इस बार नीतीश कुमार की सरकार नहीं बनती तो वो अपनी गर्दन भी काट देता। उसने बताया कि जिस तरह से एग्जिट पोल में नीतीश कुमार को हारते हुए दिखाया जा रहा था उसकी वजह से वो इतवना दुखी हुआ कि 4 दिनों तक खाना पीना भी छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि वो नीतीश कुमार का इतना बड़ा फैन है कि अपना कामकाज छोड़कर नीतीश कुमार के लिए प्रचार में जुटा रहा। साथ ही उसने अपनी संपत्ति बेची और सारा पैसा नीतीश कुमार की पार्टी के प्रचार के लिए खर्च कर दिया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com