Breaking News
Home / ताजा खबर / दक्षिण में दहाड़े पीएम मोदी, कहा- ‘केरल के लोग अब बीजेपी के साथ’

दक्षिण में दहाड़े पीएम मोदी, कहा- ‘केरल के लोग अब बीजेपी के साथ’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल और असम के बाद दक्षिण के चुनावी रण में भी विरोधियों पर निशाना साधते हुए दिखाई दिए। शुक्रवार को केरल के पथनमथिट्टा जिले के कोनी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विरोधियों पर तीखे वार किए। पीएम मोदी ने यहां अपने संबोधन में कहा कि लोग संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा और वाम लोकतांत्रिक मोर्चा से कह रहे है कि बस अब बहुत हो गया। केरल के लोग बीजेपी और एनडीए के विकास का एजेंडा देख रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि केरल के लोग हमारे कार्यक्रमों और नीतियों से जुड़ रहे हैं। यहां जितने भी प्रोफेशनल लोग हैं उन्होंने बीजेपी का चुनाव कर लिया है, बीजेपी का साथ देना तय कर लिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि यूडीएफ और एलडीएफ ने केरल सरकार को अपाहिज बना दिया है। अब वक़्त आ चुका है कि केरल को इस तकलीफ से मुक्त किया जाए। पीएम मोदी ने कहा कि मैं भगवान अय्यप्पा की पुण्य धरती पर उनको नमन करता हूं। उन्होंने हमें दूसरों पर दया करने और दूसरों के प्रति अच्छा सोचने के लिए प्रेरित किया। लेकिन वामपंथियों ने अपने एजेंटों का इस्तेमाल करके परंपरा को रौंदने की साजिश रची थी। फूल चढ़ाने वाले भक्तों पर लाठियों से वार किए गए। उन्होंने कहा कि साफ करना चाहता हूं कि भगवान अयप्पा के भक्त निर्दोष हैं।

वहीं पीएम मोदी ने अपने संबोधन में मेट्रो मैन ई. श्रीधरन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उनके राजनीति में आने से केरल में ये बहुत बड़ा गेम चेंजर साबित होगा। इस बार केरल की जनता ने बीजेपी को चुन लिया है। उन्होंने कहा कि यूडीएफ और एलडीएफ ने सात बड़े पाप किये हैं। इन दलों को लगता है कि वो हार नहीं सकते। लेकिन उनकी जड़ें अब कमजोर हो चुकी हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com