Breaking News
Home / ताजा खबर / Howdy Modi पर प्रशांत किशोर ने कहा ‘रणनीतिक जीत’

Howdy Modi पर प्रशांत किशोर ने कहा ‘रणनीतिक जीत’

22 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) कार्यक्रम को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) के कार्यक्रम को प्रधानमंत्री मोदी की रणनीतिक जीत करार दिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि संयुक्त राज्य अमेरिका स्थित टेक्सास के हूस्टन में रविवार को ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल थे।

अमेरिका में अगले साल राष्ट्रपति का चुनाव होगा। टेक्सास राज्य में रिपब्लिकन पार्टी कमजोर मानी जा रही है। वहां भारतीय अमेरिकियों की संख्या अधिक है और वह प्रभावी भी है। विपक्ष डोनाल्ड ट्रंप के ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) कार्यक्रम में शामिल होने को इसी से जोड़ रहा है।

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘यह भारतीय प्रधानमंत्री का रणनीतिक और स्मार्ट कदम था।जिससे राजनीति की दृष्टि से कमजोर पड़ते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को आगामी चुनाव में लाभ मिलेगा। इतनी बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ पहले कभी नहीं देखी गई और लोकतंत्र में यह मायने रखने वाली बात है।’

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com