Breaking News
Home / ताजा खबर / राज कुंद्रा केस : बॉलीवुड की चुप्पी खड़े करती है बड़े सवाल

राज कुंद्रा केस : बॉलीवुड की चुप्पी खड़े करती है बड़े सवाल

अभी पिछले दिनों सामने आए राज कुंद्रा केस से खलबली सी मच गयी। एक व्यक्ति जो ख़ासे उद्यमी के तौर पर जाना जाता है। देश की युवाशक्ति का प्रतिनिधित्व कर सकता था; अब एक घिनौने कांड में फँसा है।

अश्लील फ़िल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ़्तार किया जा चुका है। राज कुंद्रा अपने बहनोई के साथ ब्लू फिल्म प्रॉडक्शन कंपनी के कर्ता-धर्ता थे। गिरफ़्तारी से पहले मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के कई ठिकानों पर छापेमारी की और कुंद्रा के खिलाफ कई अहम सबूत मिलने के बाद गिरफ़्तार कर लिया गया। राज के अलावा कई अन्य लोगों भी को इस कांड में साझीदार होने में आरोप में गिरफ़्तार कर लिया गया।

लेकिन इतनी गिरफ़्तारी और बवाल मचने के बाद भी बॉलीवुड का मौन है। देश नकी हर छोटी बड़ी खबर पर अपनी राय खुले तौर पर रखने वाले इंडस्ट्री के कलाकारों ने कुंद्रा के इस कांड पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: अंतरिक्ष: बृहस्पति ग्रह के चंद्रमा पर मिले पानी होने के सबूत!

इस चुप्पी का एक कारण यह भी माना जा रहा है की अगर इस मामले ने तुल पकड़ा तो और भी कई नाम सामने आ सकते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड पर तो दशकों से दाऊद के साथ मिली भगत होने के आरोप लगते रहे हैं। दूसरा कारण बॉलीवुड की आपस की गुटबाजी भी हो सकता है।

इस बात की भी प्रबल सम्भावना है की गुटबाज़ी के कारण एक दूसरे की पीठ खुजला रहे फ़िल्मी ख़ानदानों को जनता के सामने अपनी असलियत आ जाने का डर हो। इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता की राज कुंद्रा बिना किसी राजनैतिक प्रश्रय के इतना सब कुछ करता रहा हो।

यह भी पढ़ें: सुशासन बाबू के शासन की CAG ने खोली पोल!

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com