Breaking News
Home / देश / बिहार में राहुल गांधी का नया अवतार, पोस्टरों में दिखे राम भगवान के रुप में।

बिहार में राहुल गांधी का नया अवतार, पोस्टरों में दिखे राम भगवान के रुप में।

सेंट्रल डेस्क, दीपक खाम्बरा– बिहार के पटना में पोस्टरों में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्य्क्ष राहुल गांधी को भगवान राम के अवतार में दिखाया गया है। 3 फरवरी को कांग्रेस द्वारा पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली होने वाली है। इसी को लेकर पटना की सड़कों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जो पोस्टर लगाये हैं, उनमें राहुल गांधी को भगवान राम के रूप में दिखाया गया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए पोस्टरों में लिखा है की वे राम नाम जपते रहें, तुम राम बनकर जियो रे। पोस्टर में राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की भी तस्वीरें है। अन्य कांग्रेसी नेता भी पोस्टर में दिख रहे हैं और पोस्टर में नीचे कांग्रेस नेता विजय कुमार का नाम है जिन्होंने ये पोस्टर लगवाये हैं।

राम अवतार राहुल गांधी के पोस्टर पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है,’ ये है पटना में कांग्रेस का पोस्टर, कांग्रेसियों का एक ही ध्येय-चाटुकारिता परमो धर्मा। पहले राम के अस्तित्व को नकारो, फिर श्री राम की तरह राहुल को संवारो। चलो श्री राम तो बन गए ..ये तो बताओ कांग्रेसियों, आज जो सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने अर्ज़ी दी है, उस पर क्या कहना है।’ इसके साथ ही पात्रा ने कहा की राहुल जी को श्री राम तो बना दिया है, मगर दावे के साथ कहना चाहता हूं कि 4 बजे से राम मंदिर पर टीवी पर जो डिबेट होंगे, उनमें कांग्रेस प्रवक्ता नदारत रहेंगे।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के समय भी पार्टी के पोस्टरों में राहुल गांधी को शिवभक्त बताया गया था। तो वहीं अब पटना में राहुल गांधी राम के अवतार में नज़र आ रहे हैं। बीजेपी लगातार राहुल गांधी पर आरोप लगाती आ रही की वह हिंदू वोटरों को आकर्षित करने के लिए हिंदुत्व कार्ड खेल रहे हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com