Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमले पर अमेरिका के राष्ट्रपति का बयान कहा- इस लड़ाई में हम है भारत के साथ

पुलवामा हमले पर अमेरिका के राष्ट्रपति का बयान कहा- इस लड़ाई में हम है भारत के साथ

अमेरिका के राष्ट्रपति डोमाल्ड ट्रंप ने जैश-ए-मोहम्मद द्वारा पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर किए गए हमले को भीषण करार देते हुए कहा कि इस लड़ाई में हम भारत के साथ है। इसके साथ ही ट्रंप ने कहा कि इस मामले की रिपोर्ट देख रहे है और जल्द ही एक बयान जारी करेंगे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

मंगलवार को अपने ओवल ऑफिस में मीडिया से बात करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि मुझे उसपर (पुलवामा हमले) पर रिपोर्ट्स मिल रही हैं, हम इस पर सही समय पर कमेंट करेंगे। अच्छा होगा, अगर दोनों देश साथ आते हैं। पुलवामा में जो भी हुआ वह भीषण था, हमें लगातार रिपोर्ट्स मिल रही हैं। इसके साथ ही अमेरिका ने पाकिस्तान से अपील की है कि वह अपनी धरती से संचालित सभी आतंकवादी समूहों का समर्थन और उन्हें पनाह देना तुरंत बंद करे।


भारत में अमेरिका के राजदूत केनेथ आई जेस्टर ने यहां संवाददाताओं से कहा, आतंकवादी हमले की तह तक पहुंचने में हम भारत सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। आतंकवाद के मुद्दे पर भारत के साथ अमेरिका के सहयोग पर उन्होंने कहा, हमने उनकी निंदा की है, पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादी पनाहगाहों की हमने पहले भी निंदा की है और हमने उनको सैन्य सहयोग देना बंद कर दिया है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

आपको बता दे कि पुलवामा में गुरुवार को विस्फोटकों से लदी कार के साथ आदिल अहमद डार नाम के आतंकी ने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी थी। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद नाम ने ली थी। बताया जाता है कि जैश का सरगना मसूद अजहर पाकिस्तान में रहता है।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com