Breaking News
Home / ताजा खबर / योगी राज में न क़ानून है न संविधान- संजय सिंह

योगी राज में न क़ानून है न संविधान- संजय सिंह

There is no law in the UP in Yogi Raj: पुलिस हिरासत में कासगंज के अल्ताफ की हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं है, लेकिन अब कानपुर एक और माला सामने आया है।

कानपुर में थाने में पुलिस पिटाई से युवक की मौत पर सियासत भी शुरू हो चली है।

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी राज (Yogi Raj) में कानून व्यवस्था पर एक बार फिर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका का आज 17 नवंबर को महिलाओं के साथ संवाद

साथ ही संजय सिंह ने कहा है कि योगी राज में न क़ानून है न संविधान।आये दिन पुलिस की पिटाई से मौत हो रही है।चोरी के आरोप में दो दिन पहले युवक को उठाया था, हालत बिगड़ने पर बहन के सुपुर्द किया और उसकी मौत हो गई।

इसके अलावा संजय स‍िंह ने कहा क‍ि योगी सरकार की पुलिस कासगंज में अल्ताफ, क‍िशोर प्रभात म‍िश्रा, इंद्रकांत त्र‍िपाठी, मनीष गुप्‍ता और अरुण की जान ले चुकी है।योगी की ठोंको नीति उत्तर प्रदेश में कानून की धज्जियां उड़ा रही है।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

इसके अलावा उन्होंने मांग की है कि कानपुर घटना की उच्‍च स्‍तरीय जांच कराई जानी चाहिए।जिससे दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।आगे उन्‍होंने कहा क‍ि सबका साथ सबका व‍िकास की बात करने वाली योगी सरकार दरअसल सबका व‍िनाश करने में जुटी है।

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा से अभी तक नहीं हुई पूछताछ -संजय सिंह

सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैं हैरान हूँ जिस अजय मिश्रा मंत्री की गाड़ी से 5 किसानो को कुचल कर मार दिया गया।उससे आज तक कोई पूछ ताछ नही हुई, मंत्री की गाड़ी का बीमा भी नवीनीकृत नहीं था।अजय मिश्रा को तत्काल पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए ।

There is no law in the UP in Yogi Raj

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com