Breaking News
Home / ताजा खबर / उर्मिला मांतोंडकर कांग्रेस के इस सीट से लड़ेंगी चुनाव, राहुल गांधी से की मुलाकात
Rahul-Gandhi- urmila
Rahul-Gandhi- urmila

उर्मिला मांतोंडकर कांग्रेस के इस सीट से लड़ेंगी चुनाव, राहुल गांधी से की मुलाकात

फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल होने की खबर आ रही है बता दें मातोंडकर कांग्रेस के टिकट पर नार्थ मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगी . खबरों की मानें तो अटकलें राजनीतिक गलियारों में तेजी से लगाई जा रही है . यहीं नहीं उर्मिला मातोंडकर ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है और न ही मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रहे संजय निरुपम ने पुष्टि की हैl

गौरतलब है कि मुंबई की इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माना जाता था। एक समय में इस सीट से उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक चुनकर आते थे लेकिन उन्हें फिल्म अभिनेता गोविंदा ने हरा दिया था . उसके बाद यह सीट संजय निरूपम के पास चली गई थी . उसके बाद 2014 में बीजेपी से गोपाल शेट्टी ने निरूपम को हराकर वापस ले ली थी .

Urmila-Matondkar
Urmila-Matondkar

आपको बता दें कि इस सीट से मौजूदा भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल शेट्टी है और उनके खिलाफ कांग्रेस उर्मिला मातोंडकर को उतार सकती है .

गोपाल शेट्टी जो कि इस सीट से मौजूदा भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं उनके विरुद्ध कांग्रेस उर्मिला मातोंडकर को उतार सकती है. 2014 में गोपाल शेट्टी ने यह सीट संजय निरुपम को हराकर वापस ले ली थी. अब देखना यह है कि उर्मिला मातोंडकर फिल्मों के बाद राजनीतिक गलियारों में आने के लिए कितनी तैयार हैं.

आपको बता की उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में मोहसिन अख्तर मीर नामक कश्मीरी मॉडल से शादी कर ली हैl मोहसिन अख्तर मीर बतौर मॉडल काम कर चुके हैंl इसके अलावा उनका खुद का व्यापार भी हैl अभी उनकी फिल्म की बात करें तो उर्मिला मातोंडकर इरफ़ान खान अभिनीत फिल्म ब्लैकमेल में एक स्पेशल नंबर करती नजर आई थी.

https://www.youtube.com/watch?v=l0-Yak4B3RM

About Chandani Kumari

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com