Breaking News
Home / खेल / क्या लगातार हार से उबर पाएगी राजस्थान रॉयल्स, या फिर दिखेगा दिल्ली का दम ?

क्या लगातार हार से उबर पाएगी राजस्थान रॉयल्स, या फिर दिखेगा दिल्ली का दम ?

इंडियन प्रीमियर लीग का सफर हर मुकाबले के साथ ज्यादा दिलचस्प और रोमांचक होता जा रहा है। ऐसा ही एक दिलचस्प मुकाबला राजस्थान और दिल्ली की टीम के बीच होने की संभावना है। आईपीएल 2020 में लगातार दो जीत के साथ शुरुआत करने वाली राजस्थान की टीम पिछले तीन मैचों में हार से परेशान है। राजस्थान रॉयल्स पिछले तीन मैचों में लगातार हार से जूझ रही है। और प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर फिसल चुकी है। राजस्थान की टीम हर कोशिश करके इस मैच में जीत हासिल करना चाहेगी ताकि आगे का सफर जारी रख सके।

उधर दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो दिल्ली की टीम इस शानदार खेल के साथ उत्साह से भरी दिख रही है। दिल्ली ने अपने पांच में से चार मैच जीतकर दूसरे पायदान पर कब्जा किया हुआ है। अगर दिल्ली आज का मैच जीतने में भी कामयाब होती है तो टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज होगी। वहीं दिल्ली के खिलाड़ी ना सिर्फ अच्छा खेल दिखा रहे हैं बल्कि इसे टीम की जीत में तब्दील करने  में भी कामयाब हो रहे हैं। ऐसे में राजस्थान के सामने इस मुकाबले में जीत हासिल करना आसान नहीं होने वाला है। दिल्ली कैपिटल्स के लगभग सभी खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं, और माना जा रहा है कि टीम में कोई बदलाव या छेड़छाड़ देखने को नहीं मिलेगी।

वहीं पिछले तीन मुकाबलों में लगातार हार के बाद भी शायद राजस्थान की टीम कोई बड़ा बदलाव ना करे। दरअसल टीम के पास अच्छे खिलाड़ी तो हैं लेकिन वो अपने प्रदर्शन से टीम को फायदा नहीं दिला पा रहे हैं। यशस्वी जायसवाल को फिर से जोस बटलर के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है। वहीं संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया मिडिल ऑर्डर को संभालने की जिम्मेदारी निभाएंगे। बॉलिंग की बात करें तो श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी और अंकित राजपूत को अहम जिम्मेदारी मिल सकती है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित टीम —–
पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, शिमरॉन हेटमायर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, हर्षल पटेल, आर अश्विन, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, एनरिच नोर्त्जे,

राजस्थान रॉयल्स की संभावित टीम —-
यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर, जोस बटलर, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी और अंकित राजपूत 

यह भी पढ़ें: एलजेपी के वरिष्‍ठ नेता रामविलास पासवान का हुआ निधन

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव में ऐसे हुई प्रशान्त भूषण की ‘एंट्री’

यह भी पढ़ें: बिहार में तैयार हुआ नया मोर्चा, कुशवाहा के साथ आए ओवैसी और मायावती ।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com