Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में ताबड़तोड़ प्रचार, विपक्ष पर योगी आदित्यनाथ का प्रहार

बिहार में ताबड़तोड़ प्रचार, विपक्ष पर योगी आदित्यनाथ का प्रहार

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है औऱ तमाम सियासी दलों ने प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं बीजेपी ने बिहार में प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों में कई दिग्गजों को उतारा है। ऐसा ही एक चेहरा हैं बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…। योगी आदित्यनाथ को बिहार चुनाव में बीजेपी के लिए 18 रैलियां करनी हैं। इसी कड़ी सीएम योगी ना सिर्फ बिहार में एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं बल्कि अपने तीखे शब्दबाणों से विरोधियों पर करारा प्रहार भी कर रहे हैं। अपने प्रचार कार्यक्रम के दूसरे दिन सीएम योगी आज बिहार की जमुई विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली करने पहुंचे थे। जमुई से इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी की प्रत्याशी हैं।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ना सिर्फ नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं बल्कि इसके साथ बिहार के विकास के लिए डबल इंन की सरकार की अहमियत भी बताते दिख रहे हैं। वहीं सीएम योगी के भाषण में राम मंदिर, जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाने और पाकिस्‍तान में सर्जिकल स्‍ट्राइक के मुद्दे भी शामिल हैं। सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ सीएम योगी विरोधी दलों पर जमकर बरसे। सीएम योगी ने कांग्रेस और आरजेडी के परिवारवाद पर भी खूब हमला किया। सीएम योगी ने परिवारवाद पर तंज कसते हुए कहा कि कई लोगों के लिए परिवार ही पार्टी और पार्टी ही देश है। ये लोग देश और बिहार के बारे में नहीं सोच सकते। इसके अलावा लालू यादव के चारा घोटाले को लेकर भी सीएम योगी जमकर तंज कस रहे हैं।

जमुई में सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी राम मंदिर की राह में लगातार रोड़ा अटकाते आ रहे थे। हमनें कहा था कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे और अब पीएम मोदी के प्रयासों से अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा है। इसके अलावा सीएम योगी ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटी तो सबसे ज्यादा तकलीफ राहुल गांधी और ओवैसी को हुई। अब जाएं और पूरा कश्मीर घूमकर आ जाएं। वहीं अब पाकिस्तान डरता है कि अगर हिंदुस्तान के खिलाफ कुछ भी किया तो एक और सर्जिकल स्ट्राइक ना हो जाए। वहीं आरजेडी की तरफ से किए जा रहे दस लाख नौकरियों के वादे को लेकर भी सीएम योगी ने तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों ने गरीबों के राशन के अलावा जानवरों का चारा भी खा लिया, उन लोगों से नौकरी देने की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com