Breaking News
Home / ताजा खबर / फिरौती के लिए 12 साल के मासूम का अपहरण कर की हत्या, सड़ी गली अवस्था में मिली लाश

फिरौती के लिए 12 साल के मासूम का अपहरण कर की हत्या, सड़ी गली अवस्था में मिली लाश

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया जहां 24 घंटे से कागजी कार्रवाई पूरी ना होने की वजह से शव को पोस्टमार्टम रूम में रखा हुआ है। बताया जा रहा है कि बॉडी पूरी तरह से गल चुकी है जिसकी वजह से पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने में काफी टाइम लग सकता है।

मृतक का नाम अंकित बताया जा रहा है जिसकी उम्र केवल 12 साल है। जानकारी के मुताबिक 19 अगस्त को फिरौती की रकम के लिए मासूम का अपहरण किया गया था।


बता दें कि पुलिस को अंकित का शव 29 अगस्त को बरामद हुआ जिसके बाद उसे मिर्जापुर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया। वहां पर सारी सुविधाएं उपलब्ध ना होने की वजह से बहुत देर तक इंतजार करना पड़ा और आखिरकार गुरुवार को पोस्टमार्टम करने का फैसला लिया गया। हालांकि अंकित का शव ठीक स्थिति में नहीं है क्योंकि वह बहुत बुरी तरह से गल चुका है।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम बीएचयू के पोस्टमार्टम हाउस में बॉडी लाई गई थी। आईएमएस बीएचयू के फॉरेंसिक विभागाध्यक्ष एवं पोस्टमार्टम हाउस इंचार्ज प्रो. सुरेंद्र पांडेय ने जानकारी दी कि बिना प्रोटोकॉल के बॉडी आई थी। मिर्जापुर पुलिस को प्रोटोकॉल के तहत बॉडी भेजने के लिए कहा गया था। प्रोटोकॉल का डॉक्यूमेंट बुधवार शाम 6 बजे आया है। इस दौरान वहां पर कोई डॉक्टर नहीं था। इस कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। गुरुवार को प्राथमिकता पर पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट उनके हाथ आ जाए उसके बाद ही आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com