Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी का चिराग को साफ संदेश, ऐसा किया तो अच्छा नहीं होगा

बीजेपी का चिराग को साफ संदेश, ऐसा किया तो अच्छा नहीं होगा

बिहार विधानसभा चुनावों की सरगर्मी ना सिर्फ तेज हो गई है बल्कि वार पलटवार का दौर भी खासा तेज हो गया है। दोस्त में दरारें खिंच गई हैं और दुश्मन करीब आते दिख रहे हैं। हाल ही में एलजेपी ने जेडीयू की खिलाफत करते हुए एनडीए से किनारा कर लिया है। जेडीयू तो लगातार एलजेपी को निशाने पर ले ही रही है वहीं अब बीजेपी ने भी एलजेपी पर रुखा तीखा करने की ठान ली है। दरअसल बीजेपी ने चिराग पासवान और एलजेपी को साफ संदेश दिया है कि वो बिहार चुनाव में पीएम मोदी या अमित शाह के नाम पर प्रचार कर वोट नहीं मांग सकते। सूत्रों के हवाले से खबर है कि  एलजेपी को बीजेपी ने साफ तौर से कहा है कि बिहार चुनाव में किसी भी रूप में आप बीजेपी या इसके नेताओं के नाम का इस्तेमाल नहीं करेंगे। दरअसल एलजेपी ने एनडीए से तो नाता तोड़ लिया है और जेडीयू का विरोध कर रही है लेकिन चिराग पासवान लगातार मोदी और शाह की तारीफ भी करते दिख रहे हैं।

एलजेपी को संदेश दिया गया है कि उनकी पार्टी के बैनर, पोस्टर या भाषण में पीएम मोदी या बीजेपी के नाम का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। आप बीजेपी से अलग हो चुके हैं और बिहार में राजनीतिक विरोधी की भूमिका में हैं और ऐसे में किसी भी तरह से आप हमारे नेताओं के नाम का इस्तेमाल नहीं कर सकते।

दरअसल हाल ही में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था कि पीएम मोदी और अमित शाह को अब भी अपना नेता मानते हैं और वो चुनाव के दौरान उनका नाम लेकर योजनाओं का प्रचार करेंगे और वोट मांगेंगे। साथ ही चिराग पासवान ने ट्विटर पर भी एक तस्वीर शेयर करके बीजेपी और एलजेपी को बिहार के विकास की तरफ और आरजेडी को बिहार के सत्ता के लालच में दिखाया था। हालांकि एलजेपी बिहार में अकेले ही चुनावों में उतरी है। लेकिन चिराग साफ कर चुके हैं कि अगर बीजेपी को जरूरत पड़ी तो बिहार में सरकार बनाने में मदद जरूर करेंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com