Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / सीएम योगी का ‘मिशन फिल्मसिटी’, आज इस फिल्मी हस्ती ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

सीएम योगी का ‘मिशन फिल्मसिटी’, आज इस फिल्मी हस्ती ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्मसिटी के निर्माण के लिए योगी सरकार कार्ययोजना तैयार करने में लगी है। खुद सीएम योगी इस प्रोजेक्ट पर नजर बनाए हुए हैं। आज फिल्मसिटी के प्रोजेक्ट को लेकर सीएम योगी और मशहूर फिल्म निर्माता प्रकाश झा के बीच मुलाकात हुई…प्रकाश झा लखनऊ में सीएम आवास पर पहुंचे और सीएम योगी के साथ काफी देर तक फिल्मसिटी के प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा हुई। बैठक के बाद फिल्म निर्माता और निर्देश प्रकाश झा ने कहा कि – यूपी में मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए जो माहौल तैयार किया जा रहा है वो बेहद उत्साहित करने वाला है। हम इसका समर्थन करेंगे और इसमें बहुत सी संभावनाएं मौजूद हैं।

वहीं इससे पहले मुंबई दौरे पर सीएम योगी ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुलाकात की थी। इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म रामसेतु के लिए रामनगरी अयोध्या में शूटिंग का ऐलान किया है। इसके अलावा मुंबई दौरे पर सीएम योगी ने गायक कैलाश खेर से भी मुलाकात की और फिर प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे थे। साफ है कि योगी सरकार प्रदेश की फिल्मसिटी को विश्वस्तरीय बनाने के लिए दिग्गजों को साथ जोड़ने की कवायद में जुटी है।

हालांकि इसे लेकर पहले महाराष्ट्र सरकार और यूपी सरकार के बीच विवाद भी सामने आया था। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने निशाना साधा था कि हमारे यहां से बिजनेस शिफ्ट कराने की ताकत किसी में नहीं है वहीं इसके बाद सीएम योगी ने भी पलटवार किया था। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com