Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / देवर बना दुल्हा, प्रखंड कार्यालय में हुई शादी

देवर बना दुल्हा, प्रखंड कार्यालय में हुई शादी

बिहार पंचायत चुनाव को लेकर हर कोई अपने नए मुखिया का इंतजार कर रहा है, लेकिन दूसरी तरफ इस चुनाव में हिस्सा लेने वाले प्रत्याशी अजीबोगरीब हरकतें कर रहे हैं। नामांकन की प्रक्रिया के दौरान कुछ लोग भैंसें पर पहुंच रहे हैं तो कुछ हाथ में हथकड़ी लगाकर। वही जहानाबाद के पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन के लिए पहुंची एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी दंग रह गए और पूरा गांव उस महिला की हरकत को देखने के लिए उमड़ पड़ा।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र शाहपुर पंचायत के डगर पुर गांव की रहने वाली रेखा देवी सोमवार को पंचायत चुनाव के लिए अपना नामांकन कराने पहुंची थी जिस दौरान उस महिला ने उनके सामने ही अपने देवर से शादी रचा ली। यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई जिसे देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

बताया जा रहा है कि महिला के पति को 2 साल पहले ही मौत हो गई थी। ऐसे में विधवा महिला रेखा देवी में पूरे गांव के सामने अपने देवर से शादी रचा ली। महिला का कहना है कि सभी ग्रामीणों ने उससे यह चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया है और यही वजह है कि वह नामांकन कराने आए जब वह प्रखंड कार्यालय परिसर पहुंची तो उसने मेरे सामने ही अपने देवर से शादी कर ली।

बता दें कि नामांकन के दौरान जब ग्रामीण महिला को फूलों की माला पहना रहे थे उसी वक्त उसके देवर ने भी वरमाला पहनाते हुए मांग में सिंदूर भर दिया और भाभी से जीवनसंगिनी बना लिया। इस मामले में महिला रेखा की माने तो वे दोनों बहुत खुश हैं। रेखा का कहना है कि इसके जीवन की नई शुरुआत है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About Nikhil K

I am a Seeker & a Learner.

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com