Breaking News
Home / खेल / विराट के धुरंधरों का आज केकेआर से सामना, धमाकेदार मुकाबले का इंतजार

विराट के धुरंधरों का आज केकेआर से सामना, धमाकेदार मुकाबले का इंतजार

आईपीएल 2020 में अब प्लेऑफ में शामिल होने के लिए सभी टीमों के बीच जंग तेज हो गई है। और इसी का नतीजा है कि लगातार धमाकेदार मुकाबले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में आज कोलकाता नाइट राइडर्स औऱ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच भी एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि पेसर फर्ग्युसन के शानदार प्रदर्शन के साथ केकेआर लय में वापस आती दिख रही है। उधर आऱसीबी पहले से ही अपने स्टार खिलाड़ियों की बदौलत खतरनाक टीमों में शामिल है। पिछले मैच में इयॉन मॉर्गन ने आखिरकार फर्ग्युसन को मौका दिया और उन्होंने अपनी कहर बरपाती गेंदों से सनराइजर्स हैदराबाद के बैटिंग ऑर्डर को बर्बाद कर दिया। पिछले मैच में फर्ग्युसन ने केकेआर की जीत को अपने नाम लिखवाया था। चार ओवर में 15 रन पर तीन विकेट हासिल करने के बाद उन्होंने सुपर ओवर में दो रन देकर 2 विकेट भी झटके थे।

केकेआर प्वाइंट टेबल में 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर जमी है। हालांकि अभी इस टीम को पांच मैच और खेलने हैं। पैट कमिंस अभी तक उम्मीदों के लिहाज से उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वहीं बैंगलोर की बात करें तो एबी डिविलियर्स शानदार फॉर्म में हैं। उधर कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच भी अच्छा खेल रहे हैं। जाहिर है केकेआर के कप्तान को इन बल्लेबाजों के लिए अलग से खास रणनीति तैयार करनी होगी। वहीं केकेआर हालांकि अब भी स्टार आलराउंडर आंद्रे रसेल को लेकर परेशानियों में हैं। रसेल अभी तक अपनी लय में नहीं आ सके हैं। संभव है कि उन्हें ब्रेक दिया जाए। इसके अलावा सुनील नरेन भी टीम के लिए परेशानी हैं। वहीं आरसीबी की बात करें तो ये टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर हैं और अभी तक 12 अंक हासिल किए हैं। डिविलियर्स और कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ये टीम प्लेऑफ के दावेदारों में मजबूती से आगे बढ़ रही है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम—-

ऑयोन मॉर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्युसन, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन, टॉम बैंटन, सिद्धेश लाड, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप वारियर, शिवम मावी, रिंकू सिंह, क्रिस ग्रीन, एम सिद्धार्थ और निखिल नाइक।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम —-

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, एरोन फिंच, जोश फिलिप, क्रिस मॉरिस, मोईन अली, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, पवन नेगी, इसुरु उदाना, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरकीरत सिंह मान, वाशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे और एडम जंपा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com