Breaking News
Home / ताजा खबर / रावण विवाद पर फिर घिरे सैफ अली खान, इस बार मुकेश ने चलाए ‘शब्दों के तीर’

रावण विवाद पर फिर घिरे सैफ अली खान, इस बार मुकेश ने चलाए ‘शब्दों के तीर’

रावण को लेकर टिप्पणी पर सैफ अली खान को खासी फजीहत झेलनी पड़ी है। हालांकि उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली थी लेकिन अभी भी ये विवाद उनका पीछा छोड़ रहा है। अब मुकेश खन्ना ने सैफ अली खान पर निशाना साधा है। मुकेश खन्ना ने सैफ की माफी को खारिज करते हुए कहा है कि रावण कोई बॉल नहीं है, जिसे आप बैट से मार दें। सैफ ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। मुकेश खन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लंबा चौड़ा वीडियो पोस्ट पर सैफ पर निशाना साधा है। मुकेश खन्ना ने इसे सैफ-रावण कांड कहा है।

मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अभी भी जाने अनजाने में फ़िल्मकार फ़िल्मों के तुनीर से हमारे सनातन धर्म और उनके धार्मिक किरदारों पर बाण चलाने से बाज़ नहीं आ रहे। लक्ष्मी बम फटा नहीं, एक और हमला बोल दिया गया। मशहूर कलाकार सैफ़ अली खान ने एक इंटरव्यू में एक आपत्तिजनक ख़ुलासा किया।

मुकेश ने कहा कि एक फ़िल्म में लंकेश रावण का किरदार निभाना सैफ के लिए बड़ा दिलचस्प रहेगा। उसमें रावण को बुरा नहीं बल्कि मानवीय और एंटरटेनिंग दिखाया गया है। उसे हम दयालु बना देंगे। उसमें सीता हरण को न्यायोचित बताया जाएगा। पता नहीं सैफ़ को ऐसा क्यों लग रहा है कि ये इतना आसान है? लंकेश कोई गेंद नहीं, जिसे आप जैसा चाहें बल्ला घुमा के मार दें। इसे मैं उनकी नादानी कहूं या मूर्खता! उन्हें नहीं पता कि वो देश के करोड़ों भारतीयों की आस्था से खेल रहे हैं। या फिर उन्हें पता है फिर भी जानबूझकर बोल रहे हैं।

दऱअसल इससे पहले सैफ अली खान ने विवाद उठने का बाद इस मुद्दे को लेकर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि – मुझे पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान मेरी टिप्पणियों के चलते विवाद पैदा हुआ है और लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। मेरी ऐसी मंशा कभी नहीं थी और न ही मेरे कहने का ऐसा मतलब था। मैं लोगों से विनम्र माफी मांगता हूं और अपने बयान को वापस लेता हूं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com