Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल ने पूछा – मोदी पर क्यों दर्ज नहीं होता एफआईआर

राहुल ने पूछा – मोदी पर क्यों दर्ज नहीं होता एफआईआर

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय: राफेल विमान का मामला एक बार फिर से चर्चा में है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में बहस के दौरान सरकार की ओर से इस बात की जानकारी दी गई कि राफेल से जुड़ी कुछ सीक्रेट फाइलें चोरी हो गईं है। सरकार के इस बयान के बाद से ही राफेल को एक बार फिर से विपक्ष ने लपक लिया है। विपक्ष ने इस मामले पर नरेंद्र मोदी सरकार को घेरते पीएमओ पर एफआईआर दर्ज करने की बात कही है। वहीं आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब एक नया शब्द आया है गायब हो गया।

राफेल मामले में मोदी ने अंबानी को फायदा पहुंचाया

आज प्रधान मंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि जीएसटी और नोटबंदी से व्यापार गायब हो गया, युवाओं का रोजगार गायब हो गया और अब राफेल की फाइल गायब हो गई। राहुल ने कहा कि अगर गायब हुई फाइल असली है तो फिर यह साफ है कि राफेल में चोरी हुई है। उन्होंने द हिन्दू में छपे इस फाइल की एक कॉपी का हवाला देते हुए कहा कि उसमें साफ लिखा है कि नरेन्द्र मोदी नेगोसिएशन कर रहा था। यानी इस मामने में नरेंद्र मोदी दोषी हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी ने राफेल का फायदा अनिल अंबानी को पहुंचाया है। इसमें लिखा है कि पैरलल नेगोसिएशन ने ही राफेल के सर्विस के आने के समय को और लंबा किया है। राहलु ने कहा कि हमारे डील में राफेल पहले आ जाता। उन्होंने कहा कि राफेल इस लिए पहले नहीं आया क्योंकि नरेन्द्र मोदी इसका फायदा अनिल अंबानी को पहुंचाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि जिस केस में पीएम का नाम होता है उसकी इन्वेस्टीगेशन नहीं होती। उन्होंने मोदी को इस दोरान पाकिस्तान का पोस्टर बॅय भी कह दिया।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com